about

Hindilinks4u 2021 – Download Bollywood, Hollywood Dual Audio Movies – All About

Hindilinks4u 2021 – Bollywood और Hollywood movies Download और Streaming वेबसाइट है। जहां आप किसी भी Movie को मुफ्त में Download कर सकते हैं।

यदि आप एक हिंदी फिल्म डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। क्योंकि यहां हम आपको बताएंगे कि कैसे आप बिना किसी हिचकिचाहट के वायरस मुक्त वेबसाइट से कानूनी विधि का उपयोग करके मुफ्त में कोई भी फिल्म डाउनलोड कर सकते है।

इंटरनेट से किसी भी फिल्म को Free Download करने से पहले आपको इसके बारे में जानना आवश्यक है। मूवी वेबसाइट की वजह से आपको बहुत नुकसान हो सकता है, जिसके बारे में हमने नीचे बताया है। इसलिए मूवी डाउनलोड करने से पहले एक बार इस आर्टिकल को जरूर फॉलो करें।

Hindilinks4u Movie Website के बारे में जाने

Hindilinks4u एक ऐसी वेबसाइट है जो आपको मुफ्त में कोई भी मूवी डाउनलोड करने का मौका दे रही है। जैसे – Bollywood Movies, Hollywood Movies in Hindi, South Indian Hindi Dubbed Movies, Telegu movies, Tamil, Malayalam, Punjabi Movies आदि। उस वेबसाइट की मुताबिक, रिलीज के कुछ घंटों के भीतर वे आपको कोई भी नई फिल्म प्रदान करेंगे।

Advertisement
Advertisement

about hindilinks4u

वह वेबसाइट सभी लोगों को मुफ्त में HD प्रिंट फिल्में दे रही है। अगर आप भी फिल्म डाउनलोड करना चाहते हैं, तो जरूर डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन सबसे पहले, आपको इस लेख को पढ़ना चाहिए अन्यथा भविष्य में आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

Hindilinks4u मूवी वेबसाइट इतनी लोकप्रिय है कि हर दिन लाखों लोग मूवी डाउनलोड करने के लिए उस वेबसाइट पर आते हैं। और वे अपनी पसंद की मूवी डाउनलोड करते हैं।

वह वेबसाइट Bollywood Movies, Hollywood Hindi Movies और South Indian Hindi Movies Download करने के लिए बहुत ही खास है। क्योंकि ज्यादातर लोग उस वेबसाइट पर यही सभ Movies Download करने आते हैं।

Advertisement

वह वेबसाइट यह मांग करती है कि लोग बिना किसी पंजीकरण और एक क्लिक के उस वेबसाइट से कोई भी फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं। और लोग किसी भी फिल्म को अपलोड करने के लिए अनुरोध भेज सकते हैं।

Hindilinks4u वेबसाइट पर किस प्रकार की Content अपलोड की जा रही है?

जैसा कि आप जानते हैं, कि उस वेबसाइट एक Movie Downloading और Movie Online Streaming वेबसाइट है। और इसीलिए उस वेबसाइट पर केवल फिल्में ही अपलोड होती हैं।

यदि आप उस वेबसाइट से Movie Download करते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि उस वेबसाइट पर भी कुछ Limitation और Category है। जिसकी मदद से आप किसी भी मूवी को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और ये भी जान सकते है की कोनसी मूवी आप डाउनलोड कर सकते है।

तो चलिए जानते हैं कि कौन सी फिल्में उस वेबसाइट पर अपलोड की जा रही हैं – नीचे, फिल्म शैलियों और कुछ विशेष श्रेणियों के अनुसार आपके लिए एक सूची तैयार की गई है।

Advertisement
Action Adult
Adventure ALTBalaji
Amazon Prime AMC
Animation Biography
Comedy Crime
Devotional Documentaries
Drama Dubbed Movies
Eros Now Family
Fantasy Flipkart Video
HBO Hindi Movies
History Horror
Hotstar Hulu
Hungama Play Kooku
Mature MBC
Music Musical
MX Player Mystery
Mythology Netflix
News Prime Flix
Religious Romance
Sci-Fi Series
Short Social
SonyLiv Sport
Suspense Syfy
Thriller TV Shows And Awards
TVF Play Twitter
ULLU USA
Voot War
watcho Western

ऊपर दिए गए चार्ट में, फिल्म की शैलियों और श्रेणियों दोनों का एक साथ उल्लेख किया गया है। एक बात में, उस वेबसाइट में लगभग लाखों फिल्में हैं, आप श्रेणियों और शैलियों की अनुसार जो फिल्म चाहें वो डाउनलोड कर सकते हैं।

उस वेबसाइट की सभी फिल्मों की क्वालिटी निम्नानुसार है –

  1. 240p
  2. 360p
  3. 480p
  4. 720p
  5. 1080p
  6. Mkv
  7. Mp4
  8. PC Mkv

Hindilinks4u Leaked Bollywood Full HD Movies For Free to Download

Bollywood Movies Download हर कोई करना चाहता है क्योंकि इंडिया की लगभग सभी लोग बॉलीवुड मूवीज को पसंद करते हैं। इसलिए किसी भी बॉलीवुड फिल्म के रिलीज होने के तुरंत बाद, वह फिल्म लोगों को देखना चाहता है। सिनेमा हॉल में तुरंत फिल्में नहीं देख पाने के कारण लोग अवैध रूप से पायरेसी वेबसाइट से डाउनलोड करना चाहते हैं।

और उस वेबसाइट की सभी फिल्में भी पायरेटेड हैं। उस वेबसाइट पर, किसी भी मूवी भारत में रिलीज़ होने के कुछ घंटों बाद उनको उनकी वेबसाइट पर लीक कर देती है। पायरेसी वेबसाइट पर फिल्म का एचडी प्रिंट लीक होने से फिल्म निर्माताओं को काफी नुकसान होता है।

Advertisement

किसी कारण से कोई फिल्म लीक नहीं हो, इसलिए सरकार ने इस पर एक कानून भी बनाया। लेकिन फिर भी फिल्म की पायरेसी अभी भी जारी है। और खासकर बॉलीवुड फिल्मों का सबसे ज्यादा पायरेसी होती है।

और आप चाहें तो उस पायरेसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन उस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है। और यहां तक कि अगर आप उस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हैं, तो आपका डिवाइस भी क्षतिग्रस्त हो सकता है, जैसे कि डिवाइस हैक होना। हमने नीचे उस वेबसाइट के नुकसान के बारे में बात की है।

Hollywood की Dual Audio Movies Hindilinks4u पर लीक हो गई

हॉलीवुड फिल्में आज कितनी लोकप्रिय हैं, इसके बारे में आप जानते ही होंगे। आजकल भारत में हर कोई हॉलीवुड फिल्में देखना शुरू कर चुका है और जो लोग नए हैं, वे पायरेसी मूवी वेबसाइटों से ऑनलाइन फिल्में देखते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, वह वेबसाइट हॉलीवुड के हिंदी संस्करण के साथ-साथ उनकी वेबसाइट पर अंग्रेजी संस्करण भी लीक कर रही है।

अगर आप भी उस वेबसाइट से हॉलीवुड मूवीज डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप उन्हें बिना किसी चिंता के डाउनलोड कर सकते हैं। कोई आपको नहीं रोकेगा, लेकिन इसमें होने वाला नुकसान आपको होगा। और उस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने से आपको क्या नुकसान होगा, इसके बारे में हमने नीचे बताया है।

Advertisement

hindilinks4u hollywood movies leaked

कई हॉलीवुड मूवीमेकर कंपनियां हैं, जिनकी मूवी रिलीज होने के बाद लीक हो गई तो वे तुरंत उस वेबसाइट के खिलाफ कार्रवाई करते हैं। और फिल्म निर्माताओं ने फिल्म को लीक करने वाली वेबसाइट पर प्रतिबंध लगा देता है।

हजारों हॉलीवुड फिल्में अवैध रूप से hindilinks4u वेबसाइट पर अपलोड की गई हैं। इसीलिए सरकार कभी-कभी उनकी वेबसाइट को बंद कर देती है, जैसे डोमेन को ब्लॉक करना।

हमने नीचे बताया है कि कैसे आप किसी भी हॉलीवुड फिल्म को मुफ्त में कैसे देख सकते हैं।

Advertisement

Hindilinks4u पर Download करने के लिए लीक हुई South Indian Movies

South Indian Hindi Dubbed Movies Download करने का सभी को दे रही है मौका हिन्दीलिंक्स4u ने। आजकल बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ लोग दक्षिण भारतीय फिल्मों को भी पसंद करने लगे हैं और दक्षिण भारतीय फिल्मों के प्रशंसकों की संख्या भी बढ़ने लगी है। केजीएफ, डियर कॉमरेड, सूर्या द सोल्जर्स आदि जैसी फिल्में लोगों के बीच काफी वायरल हुईं।

दक्षिण भारतीय अभिनेता अल्लू अर्जुन, प्रभास, महेश बाबू, राम चरण, सूर्या, एनटीआर रामाराव, अक्किनेनी नागार्जुन, नागा चैतन्य, पवन कल्याण की मूवी लोग कितना ज्यादा देखते है इसके बारे में तो आप जानते ही है।

south indian movies leaked

इन सभी अभिनेताओं की फ़िल्में रिलीज़ होने के कुछ घंटों बाद ही पायरेसी फ़िल्म वेबसाइट पर लीक हो जाती हैं। और फिल्म लीक होने के कारण फिल्म निर्माताओं को बहुत नुकसान होता है। हिन्दीलिंक्स4u वेबसाइट पर बहुत सारी दक्षिण भारतीय फिल्में भी हैं, जिन्हें लोग अवैध रूप से मुफ्त में डाउनलोड कर रहे हैं।

Advertisement

दक्षिण भारतीय फिल्म को कानूनी रूप से देखना बहुत आसान है, इसलिए इतना जोखिम क्यों उठाया जाए। कैसे देखें, हमने इसके बारे में नीचे बताया है किसी भी फिल्म को मुफ्त में कैसे देखा जाए सेक्शन में।

उस वेबसाइट पर दक्षिण भारतीय फिल्म के लीक होने के बाद, फिल्म निर्माताओं ने कई कदम उठाए हैं। जैसे कि उस वेबसाइट को प्रतिबंधित करने के लिए कई बार कानूनी कार्रवाई की गई है। जिसके कारण IP एड्रेस कई बार और साथ ही उस वेबसाइट के डोमेन नेम को ब्लॉक कर दिया गया है।

क्या Hindilinks4u एक पायरेसी मूवी वेबसाइट है?

हाँ हिन्दीलिंक्स4u वेबसाइट एक पायरेसी मूवी वेबसाइट है। उस वेबसाइट पर अपलोड की गई सभी फिल्मों का कोई कानूनी लाइसेंस फिल्म मालिकों से नहीं लिया जाता है। और मूवी पायरेसी एक कानूनी अपराध है और जो व्यक्ति पायरेसी जैसे अपराध करता है उसे दंडित किया जाता है और जेल में डाल दिया जाता है।

तमिलरॉकर्स मूवीज वेबसाइट टीम को मूवी पायरेसी अपराध के कारण जेल में डाल दिया गया है। इसलिए फिल्म पाइरेसी क्राइम से दूर रहें। तमिलरकर्स की टीम को गिरफ्तार करने के लिए, भारतीय पुलिस ने कई बार ऑपरेशन चलाए क्योंकि फिल्म निर्माताओं ने उस मूवी पाइरेसी के खिलाफ कई मामले दर्ज किए थे।

Advertisement

मूवी पायरेसी जहां किसी भी फिल्म को चुराकर दूसरे व्यक्ति के साथ व्यापार करना। और एक मूल फिल्म खरीदना और इसे सभी के साथ सार्वजनिक रूप से शेयर करना भी पाइरेसी कहलाता है। और पायरेसी ऑफलाइन या ऑनलाइन दोनों तरह से हो सकती है। ऑनलाइन में वेबसाइट और टेलीग्राम और एक अन्य प्लेटफॉर्म पर शेयर करना शामिल है।

यदि इन सभी पक्षों से देखा जाए, तो उस वेबसाइट को एक पायरेसी मूवी वेबसाइट कहा जाता है, जहाँ से मूवी डाउनलोड करना भी एक अपराध है। इसलिए अगर आप कोई फिल्म देखना चाहते हैं, तो इसे कानूनी तरीके से देखें, यह आपके अपने हित के लिए है।

क्या Hindilinks4u वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना अपराध है?

जैसा कि हम जानते हैं कि वेबसाइट एक मूवी पायरेसी वेबसाइट है। तो अदालत का कहना है कि पायरेसी करना और उसका समर्थन करना भी अपराध है।

यदि आप फिल्म को उस वेबसाइट से डाउनलोड करते हैं, तो यह मूवी पायरेसी वेबसाइट का समर्थन करना समझायेगा। और बिना अनुमति के किसी भी फिल्म को ऑनलाइन डाउनलोड करना भी अवैध है। और उस वेबसाइट पर अपलोड की गई सभी फिल्में अवैध रूप से की गई हैं।

Advertisement

लेकिन एक और बात जो आपको जाननी होगी वह यह है जैसे की आप जानते हैं कि लाखों लोग ऑनलाइन फिल्में देखते हैं और उससे डाउनलोड भी करते हैं, तो हर किसी के खिलाफ कई एक्शन नहीं लिया जाता हैं।

इसका उत्तर यह है कि भारत में लाखों लोग ऑनलाइन फिल्में डाउनलोड कर रहे हैं। लेकिन उन सभी को दंडित करने के लिए, भारत सरकार के पास उन सभी को पकड़ने और उन्हें एक-एक करके दंडित करने के लिए पर्याप्त जनशक्ति नहीं है। इसलिए यह भारत में संभव नहीं है। क्योंकि पुलिस केवल फिल्म डोनलोडर का मामला नहीं ले सकती। देश में और भी काम है जो पुलिस को करना है।

इसलिए सरकार सिर्फ उन्हें सजा दे रही है जो मूवी पाइरेसी क्राइम कर रहे हैं। लेकिन अगर फिल्म निर्माता चाहते हैं, तो वे अवैध फिल्म डाउनलोडिंग के अपराध में किसी एक पर भी मामला दर्ज कर सकते हैं।

Hindilinks4u फिल्म वेबसाइट सार्वजनिक रूप से इतनी लोकप्रिय क्यों है?

जैसा कि आप जानते हैं, वह वेबसाइट एक मूवी वेबसाइट है। और आजकल लोग फ़िल्में कितने देखते हैं ये तो आप जानते ही हैं। जब एक नई बॉलीवुड फिल्म रिलीज होती है, तो सिनेमा घर हाउसफुल हो जाते हैं।

Advertisement

और सभी लोग सिनेमा देखने के लिए सिनेमा घरों में नहीं जाते हैं, इसलिए लोग YouTube जैसे प्लेटफार्म पर ऑनलाइन फिल्में देखना चाहते हैं। लेकिन नई फिल्म को रिलीज़ होने के कुछ घंटों बाद YouTube पर नहीं दिखाया जाता है। इसलिए लोग ऑनलाइन पायरेसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हैं।

और बहुत सारी ऑनलाइन मूवी पायरेसी वेबसाइट हैं, उनमें से बहुत से लोग हिन्दीलिंक्स4u से भी फिल्में डाउनलोड करते हैं। क्योंकि उस वेबसाइट से किसी भी फिल्म को डाउनलोड करना आसान है। और उस वेबसाइट से लोग एक दो स्टंप में ही मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

उस वेबसाइट का डिज़ाइन भी अच्छा है, लोग आसानी से समझ जाते हैं कि कौन सी फिल्म कहाँ मिलेगी। और उस वेबसाइट पर बहुत सारी श्रेणियां भी हैं, जिनकी मदद से लोग किसी भी फिल्म को आसानी से खोज सकते हैं।

इन सभी कारणों के वजह से लोग उस वेबसाइट को अधिक पसंद करते हैं।

Advertisement

Hindilinks4u वेबसाइट की कुछ Similar Sites

वह वेबसाइट एक पायरेसी मूवी वेबसाइट है, सरकार ने उस वेबसाइट को कभी-कभी प्रतिबंधित कर देते हैं, फिर लोग उस वेबसाइट पर नहीं जा सकते हैं। तो अगर आप ऐसी कई और मूवी वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, जहाँ से आप फ्री मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। उसके लिए नीचे हमने आपके लिए अन्य पायरेसी मूवी वेबसाइटों की एक सूची एकत्र की है।

  • Movierulz
  • Tamilrockers
  • Filmywap
  • Moviescounter
  • Downloadhub
  • 7starhd
  • Jiorockers
  • Bolly4u
  • Katmoviehd
  • Filmyzilla
  • Todaypk
  • Jalshamovies, etc

ऊपर बताई गई सभी वेबसाइट मूवी पाइरेसी वेबसाइट हैं जहां केवल मूवी अपलोड होती है। लेकिन आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि कोई भी पायरेसी मूवी वेबसाइट आपके लिए सही नहीं है।

क्या मूवी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना हानिकारक है?

हां, पायरेसी मूवी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना आपके लिए हानिकारक है। अगर आप मूवी पायरेसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर रहे हैं, तो उसे आज से ही बंद कर दें। क्योंकि Google भी पायरेसी मूवी वेबसाइट का समर्थन नहीं करता है, इसलिए Google के विज्ञापन पायरेसी वेबसाइट पर नहीं दिखाई देते हैं।

और विज्ञापन के लिए पायरेसी वेबसाइट कई तृतीय-पक्ष विज्ञापन कंपनियों के साथ जुड़ी हुई है। और फिर जैसे ही विजिटर उस वेबसाइट पर जाते हैं, उस थर्ड पार्टी कंपनी का विज्ञापन उन्हें दिखाया जाता है। जो आपके डिवाइस के लिए हानिकारक है जिसके कारण आपका डिवाइस हैक भी हो सकता है।

Advertisement

इंटरनेट पर, आपको कई ऐसे वीडियो मिल जाएंगे जहां लोग कह रहे हैं कि मूवी देखते समय, उनका डिवाइस हैक हो गया। उस तरह के एक वीडियो में से, आपके साथ मैं एक वीडियो शेयर कर रहा हूं। जिससे आपको पता चल जाएगा कि मूवी डाउनलोड करने वाली वेबसाइट से किसी व्यक्ति का डिवाइस कैसे हैक किया जाए।

न केवल आपके डिवाइस को पायरेटेड मूवी वेबसाइटों का उपयोग करने से = हैक किया जा सकता है। इसके अलावा, वायरस और मैलवेयर आपके डिवाइस में प्रवेश कर सकते हैं, जो आपके डिवाइस को धीमा कर देता है।

और भी बहुत सरे प्रॉब्लम आपको हो सकती है पायरेसी मूवी वेबसाइट को इस्तेमाल करने की वजह से। जैसे की आपकी Google ड्राइव की स्टोरेज ख़तम हो जाएगी और इस जैसे कई समस्या का सामना करना पड़ेगा।

Advertisement

Hindilinks4u का डोमेन नाम जो हर दो से तीन दिनों में बदलते रहते है

हमने पहले ही ऊपर उल्लेख किया है कि उस वेबसाइट एक पायरेसी वेबसाइट है, इसलिए उनकी वेबसाइट का डोमेन नाम सरकार द्वारा अवरुद्ध किया जाता है। इसलिए उस वेबसाइट का डोमेन नेम बदलता रहता है। हमने उस वेबसाइट के कुछ डोमेन नामों का उल्लेख नीचे किया है –

hindilinks4u.to hindilinks4u.com
hindilinks4u.in hindilinks4u.org
hindilinks4u.net hindilinks4u.pro
hindilinks4u.me hindilinks4u.wiki
hindilinks4u.trade hindilinks4u.kit
hindilinks4u.vip hindilinks4u.site
hindilinks4u.info hindilinks4u.vip

Hindilinks4u App Download

सबसे पहले मैं आपको बता दूं कि उस वेबसाइट का Official App उपलब्ध नहीं है। अगर आप उस वेबसाइट का App Download करना चाहते हैं तो आप नहीं कर पाएंगे क्योंकि उस वेबसाइट का ऐप विकसित नहीं किया गया है।

अगर आपको उस वेबसाइट का ऐप किसी दूसरी वेबसाइट पर मिल रहा है तो यह बिल्कुल नकली है। भविष्य में, यदि उस वेबसाइट की ऐप विकसित करती है, तो आप इसे उनकी वेबसाइट से डाउनलोड कर पाएंगे।

अब आप जान लीजिये उस वेबसाइट कि ऐप क्यों नहीं विकसित किया गया है। उस वेबसाइट एक पायरेसी वेबसाइट होने के कारण सरकार द्वारा किसी भी समय उस वेबसाइट को प्रतिबंधित किया जा सकता है।

Advertisement

और Google भी पायरेसी का समर्थन नहीं करता है, इसलिए यदि उस वेबसाइट की app विकसित करते हैं, तब भी इसे Google Play Store में अपलोड नहीं कर पायेगा। क्योंकि उस वेबसाइट पर कॉपीराइट का दावा करके, ऐप को प्ले स्टोर से हटा दिया जाएगा।

आप कानूनी तरीके से किसी भी फिल्म को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं?

जैसे-जैसे इंटरनेट पर उपयोगकर्ताओं की संख्या बढ़ रही है, सभी व्यवसायी ऑनलाइन व्यापार करना शुरू कर चुके हैं। और लाखों लोग इंटरनेट पर फिल्में देखते हैं, इसलिए कई व्यापारियों ने कई पोर्टल बनाया है, जहां से लोग मुफ्त में, कानूनी तरीके से फिल्में देख सकते हैं।

वैसे आप बिना पैसे चुकाए इंटरनेट पर कोई भी फिल्म देख सकते हैं। तो सबसे पहले, आइए जानते हैं कि वह कौन सा प्लेटफ़ॉर्म है जहाँ से आप कानूनी तरीकों से पैसे देकर किसी भी फिल्म को देख सकते हैं।

  1. Hotstar
  2. Netflix
  3. Amazon Prime Video
  4. Popcornflix
  5. PrimeFlix
  6. IMDbPro
  7. Zee5

उपर्युक्त ऐप के साथ, आप किसी भी फिल्म को एक बार के सदस्यता शुल्क का भुगतान करके देख सकते हैं। इसके अलावा, अगर आप मुफ्त में फिल्में देखना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए ऐप को डाउनलोड करके, आप Free में Movies देख सकते हैं।

Advertisement
  1. Mx Player
  2. Voot
  3. TVF Play
  4. Jio TV
  5. Airtel Xstream
  6. Vodafone Play
  7. Tubi tv
  8. Sonyliv
  9. Hungama Play

आप चाहें तो किसी भी मूवी को YouTube पर भी देख सकते हैं। हमने नीचे YouTube के शीर्ष मूवी चैनल का उल्लेख किया है, जहां से आप एक नई मूवी देख सकते हैं।

  • Goldmines Telefilms
  • Goldmines
  • Aditya Movies
  • Ad-Wise Media Action MoviePlex
  • WAMIndiaMovies
  • Pen TV (for Bollywood movies only)
  • Cinekorn Movies
  • Shemaroo Movies (Bollywood only)
  • Ultra Movie Parlour
  • Premium Digiplex Movies
  • Primetime Action Movies
  • Best Hindi Movies
  • Latest Cinema
  • RKD Filmplex
  • As Multiplex

भारत में फिल्म पायरेसी की सजा

जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि मूवी पायरेसी करके, तमिलरॉकर्स मूवी वेबसाइट की टीम को जेल में डाल दिया गया है और जुर्माना भी लगाया गया है। उस तरह, कई मूवी पायरेसी वेबसाइट के मालिकों को जेल हो गई है।

यदि आप भारत में मूवी पाइरेसी जैसा अपराध करते हैं, तो उसे 6 महीने की जेल की सजा और 50000 से 200000 लाख तक का जुर्माना होता है। इसलिए, मूवी पाइरेसी जैसे अपराध को न भड़वा दे और लोगों को जागरूक करें कि मूवी पाइरेसी जैसा अपराध न करें।

Advertisement

अस्वीकरण: Emarenas.com किसी भी मूवी पायरेसी वेबसाइट को समर्थन नहीं करता है। और मूवी पायरेसी जैसे वेबसाइट को प्रमोट भी नहीं देते हैं। ये आर्टिकल सिर्फ एजुकेशनल पर्पस के लिए लेखे गए है। अगर इस आर्टिकल की वजह से किसी को चोट पहुंची है तो हमे क्षमा करे और हमे जरूर कांटेक्ट करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button