Bollywood Moviesentertainment

Gold Full Movie leaked online to Download: गोल्ड मूवी तमिलरॉकर्स पर हो गयी लीक

Gold Full Movie leaked online to Download:तमिलरॉकर्स द्वारा अक्षय कुमार का गोल्ड फुल मूवी लीक हो गया। जहासे लोग फ्री में मूवी डाउनलोड कर रहा है। इससे गोल्ड मूवी मेकर्स को एक झटका लगा।

जहा एक मूवी बनाने में करोड़ रूपया खर्चा होते है और वही मूवी को बनाने में बहुत म्हणत भी करना पड़ता है। इसी मूवी को रिलीज़ होने की बाद ही किसी के द्वारा चोरी हो जाती है जो किसी भी फिल्म के लिए ठीक नही है। इससे फिल्म मेकर्स को भादी लोस का सामना करना पड़ता है।

Gold Full Movie leaked online to Download by Tamil Rockers:

गोल्ड मूवी जो रीमा कागती का मूवी है इस मूवी का डायरेक्टर। और इस मूवी को प्रोदुचे क्या है रितेश सिद्वानी और फरहान अक्तर ने। फिल्म बनाने का बजेट था 61 करोड़ रूपया।

गोल्ड मूवी रिलीज़ होने की एक दिन बाद ही पूरी इन्टरनेट पर वायरल हो गया। जहासे लाखो लोगोने उस मूवी को फ्री में डाउनलोड की है। ये एक झटका था गोल्ड मूवी मेकर्स के लिए. दुनिया की सबसे ज्यादा फिल्म चोरी होते है इंडिया में। यहाँ किसी भी मूवी रिलीज़ होने की बाद ये मूवी चोरी हो जाती है और पूरी इन्टरनेट पर वायरल हो जाती है।

आकाशी कुमार का गोल्ड मूवी में अक्षय कुमार इंडियन हॉकी टीम का सहायक मेनेजर का रूल करते है। जहा अक्ष कुमार का नाम तपन दस रहता है। और इसीकी साथ मौनी रॉय अक्षय का वाइफ का रूल करते है जिसका नाम रहता है मोनोबिना दस। इसकी साथ साथ मूवी में कुनाल कपूर, अमित साध, विनीत कुमार सिंह, सुनने कुशल भी स्टारिंग करते है।

गोल्ड फुल मूवी का कहानी –

मूवी का कहानी कुछ इस तरह है – मूवी का कहानी शुरू होते है 1936 से। अक्षय कुमार एक बंगाली आदमी रहता है जो ड्रिंक करते है जो उसका बीबी का गहना बेच के शाराप भी पिता है। लेकिन वो देश से और हॉकी से बहुत ज्यादा प्यार करते है। और इंडिया ने देश आजादी होने से पहले दो बार ओलिंपिक में जीता है। और सेकंड वर्ल्ड वर की वजह से दो बार ओल्य्पिक नही होता।

लेकिन 1948 में फिरसे ओलिंपिक शुरू होने वाला था। इसी समाचार को जब तपन दस यानि अक्षय कुमार सुनते है उसकी मन में ख्याल आते है इंडियन टीम को ओलिंपिक में जिताने का। और इसीको बारे में अक्षय ने सरकार को इंडियन हॉकी टीम के बारे बताते है। किसी भी कीमत पर अक्षय को सरकार से परमिशन लेना था और ले भी लेता।

अक्षय का लक्ष्य रहता है इसबार देश आजादी होने की बाद इंडियन हॉकी टीम को जिताना है। और ब्रिटिश को दिखाना है की उसके बिना भी इंडिया जित सकते है। और ब्रिटिश से बदला भी लेना था इंगरेज को लन्दन में हराके 200 साल का गुलामी का।. और नया देश के हिसप से पूरी दुनिया को बताना था इंडिया के बारे में।

और टीम बनाने ने में लग जाता है और टीम टायर भी हो जाता है। और अक्षय ने टीम को जिताने के लिए बहुत ज्यादा म्हणत करते है और लास्त्त्मे 1948 का ओलिंपिक में इंडिया हॉकी टीम को गोल्ड मैडल मिलता है। इसी कहानी को लेकर ये गोल्ड फिल्म बनी है।

फिल्म को लेके अक्षय का फेन बहुत ही ज्यादा उत्साहित था। और फिल्म ने 160 करोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करते है। लेकिन तमिल रॉकर्स ने मूवी को पूरी इन्टरनेट पर लीक कर देते है जिससे मूवी का मेकर्स को अफ़सोस प्रकाश करते है।

आगे दिखा जायेगा की गोल्ड मूवी मेकर ने क्या स्टेप लेते है तमिल रॉकर्स के खिलाप।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close